Tuesday, November 30, 2021
15.1 C
Delhi
Homeमनोरंजनबॉलीवुडअमिताभ बच्चन ने दी अमर सिंह को श्रद्धांजलि।

अमिताभ बच्चन ने दी अमर सिंह को श्रद्धांजलि।

- Advertisement -

राज्यसभा सांसद अमर सिंह का निधन हो गया। अमर सिंह 64 वर्ष के थे। अमर सिंह का पिछले 6 महीने से सिंगापुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनका हाल में ही किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था। समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह कई दिनों से बीमार चल रहे थे। जानकारी के मुताबिक पिछले डेढ़ महीने से अमर सिंह आईसीयू में भर्ती थे। हालांकि अमर सिंह का दूसरा किडनी ट्रांसप्लांट सफल रहा था लेकिन पेट में इंफेक्शन फैलने से उनकी तबीयत बिगड़ी थी। अमर सिंह की बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान थी। अमर सिंह को कई लोग श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

- Advertisement -

बॉलीवुड की दुनिया से भी उन्हें याद किया जा रहा है। अमर सिंह और अमिताभ बच्चन काफी अच्छे दोस्त थे। दस साल पहले दोनों की दोस्ती अमर सिंह का बच्चन परिवार के साथ मनमुटाव हो गया था। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमे उन्होंने कुछ लिखा नहीं है लेकिन सर झुकाये हुए हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद लोगों को लग रहा है अमिताभ ये पोस्ट अमर सिंह के लिए श्रद्धांजलि है। ऐसा इसीलिए लग रहा क्युंकि एक्टर अमिताभ बच्चन ने सिर झुकाए हुए अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। बिग बी का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है

- Advertisement -

बता दें कि बीते 21 दिन से अमिताभ बच्चन अस्पताल में भर्ती हैं। अमिताभ और अभिषेक को 11 जुलाई को सुबह से हल्का बुखार था और बिग बी को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी, शाम को उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जबसे अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन हॉस्पिटल में भर्ती हुए हैं तब से ही फैंस उनके बेहतर स्वास्थ्य के लिए भगवान से दुआएं मांग रहे हैं।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन