Thursday, August 5, 2021
Homeबिग ब्रेकिंगब्रेकिंग न्यूज़अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और अराध्या का रिपोर्ट भी कोरोना...

अमिताभ और अभिषेक के बाद ऐश्वर्या और अराध्या का रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव।

- Advertisement -

अब बॉलीवुड में भी कोरोना वायरस के कहर का असर दिखाने लगा है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव होने की बात पहले ही आ चुकी है। अब बच्चन परिवार में ऐश्वर्या राय और उनकी बेबी आराध्या का रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आया है। अमिताभ और अभिषेक पहले से ही हॉस्पिटल में भर्ती हैं। हालांकि जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा एवं नव्या नवेली नंदा का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। बच्चन परिवार का एंटीजन टेस्ट हुआ था जिसमे अमिताभ और अभिषेक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी लेकिन दूसरे टेस्ट में ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। यह खबर सुनकर अमिताभ बच्चन केे लिए दुआ करनेे वाले उनके फैंस काफी उदास हैं।

- Advertisement -

पता चला कि आराध्या और ऐश्वर्या में कोरोना के किसी प्रकार के लक्षण नहीं दिखाई दे रहे थे लेकिन अभिषेक बच्चन को कुछ दिनों से हलके बुखार की शिकायत थी जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट कराया गया और वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए। अमिताभ बच्चन को हल्की सांस लेने में तकलीफ की शिकायत थी। ऐसा भी कहा जा रहा है कि चूंकि ऐश्वर्या और आराध्या में कोई लक्षण नहीं हैं तो उन्हें होम क्वॉरेंटीन किया जाएगा और जरूरी इलाज चलेगा। अभिषेक बच्चन एक डबिंग स्टूडियो जाया करते थे जिसे सैनेटाइज कर दिया गया है।

- Advertisement -

अमिताभ बच्चन की सेहत को लेकर नानावती हॉस्पिटल के डॉक्टर का बड़ा बयान आया है। डॉक्टर अब्दुल एस अंसारी ने कहा है कि अमिताभ बच्चन अस्पताल में जरा भी तनाव में नहीं हैं और अमिताभ, अभिषेक की हालत ठीक है। दोनों ही न तो वेंटिलेटर पर हैं और न ही आईसीयू में और घर पर अमिताभ बच्चन का ऑक्सीजन लेवल 91 था जिसमे सुधर हुआ है, अस्पताल आने के बाद अमिताभ बच्चन का ऑक्सीजन लेवल 95 हो गया है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन