Tuesday, August 3, 2021
Homeबिग ब्रेकिंगऐश्वर्या राय और आराध्या भी नानावटी अस्पताल में भर्ती।

ऐश्वर्या राय और आराध्या भी नानावटी अस्पताल में भर्ती।

- Advertisement -

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद अब बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या को भी नानावटी अस्पताल में एडमिट कर दिया गया है। ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को गले में दर्द और हल्की बुखार की शिकायत के बाद नानावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। दोनों को अलग अलग एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया है। आज दोपहर ही ऐश्वर्या और आराध्या के लक्षण की जांच करने के लिए नानावती अस्पताल की एंबुलेंस “जलसा” गई थी। देखा गया कि दोनों का टेम्परेचर बढ़ा हुआ था और सर्दी के साथ खांसी भी बढ़ी हुई थी, जिसके बाद तुरंत कॉल किया गया और मां बेटी दोनों को नानावती अस्पताल के ए स्पेशल विंग में लाया गया जहां अमिताभ बच्चन और अभिषेक पहले से भर्ती हैं।

- Advertisement -

पूरा देश उस वक्त से चिंता में डूबा हुआ है जब से बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उनके साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आईं थी जिसके बाद पूरे परिवार के लिए लोगों ने दुआएं मांगना शुरू कर दीं। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की तबीयत अस्पताल में सामान्य बताई जा रही है। बिग बी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को लगातार संदेश भी दे रहे हैं और साथ साथ उनकी सलामती की दुआ मांगने के लिए लोगों का शुक्रिया भी अदा कर रहे हैं। हाल ही में अमिताभ ने ट्वीट करके अपने फैन्स के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है।

- Advertisement -

उन्होंने लिखा कि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमारी सेहत में सुधार की दुआ के लिए आप सभी का आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाएं मिल रही हैं। मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल के कुछ नियम हैं इसीलिए मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता हूं। आप सभी का दिल से शुक्रिया। इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने भगवान की एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने ईश्वर को याद करते हुए लिखा है कि त्वमेव माता च पिता त्वमेव, त्वमेव बंधुश च सखा त्वमेव, त्वमेव विद्या द्रविनम त्वमेव, त्वमेव सर्वम मम देव देव। वहीं एक दूसरी फोटो में अमिताभ ने लिखा है, ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित’ बिग बी के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं कि ईश्वर आपको जल्द स्वस्थ करें। हालांकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत फ़िलहाल स्थिर है लेकिन फिर भी उनके फैंस और फैमिली का चिंता करना लाजमी है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन