Tuesday, August 3, 2021
Homeमनोरंजनबॉलीवुडअमिताभ बच्चन की कोरोना टेस्ट निगेटिव की खबर झूठी, उन्होंने खुद ट्वीट...

अमिताभ बच्चन की कोरोना टेस्ट निगेटिव की खबर झूठी, उन्होंने खुद ट्वीट कर बताया।

- Advertisement -

अभिनेता अमिताभ बच्चन का मुंबई के नानावटी अस्पताल में कोरोना का इलाज चल रहा है। अचानक खबरें आईं कि उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और वह पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। इसके साथ यह भी बताया गया कि वह जल्द ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे। कई मीडिया संस्थानों द्वारा इस खबर को प्रमुखता से दिखाया जा रहा था लेकिन अब इस खबर पर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर बताया है कि खबर गलत है और मैं अभी ठीक नहीं हुआ हूँ। बिग बी ने कहा कि उनके कोरोना से ठीक होने की खबरें बिलकुल गलत हैं। बिग बी ने ट्वीट कर लिखा कि ये खबर गलत, गैर जिम्मेदार, फर्जी और बहुत बड़ा झूठ है। अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट ने साबित कर दिया कि उनकी कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने वाली खबर महज एक अफवाह के अलावा कुछ नहीं था। उन्होंने ट्वीट में एक चैनल का क्लिप शेयर करते हुए फटकार लगाई है। हालांकि इस खबर से उनके फैंस और उन्हें चाहने वालों में खुशी की लहर दौड़ गयी थी।

- Advertisement -

बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या के साथ इन दिनों मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं और चारों का इलाज चल रहा है। बीते 12 दिन से अमिताभ बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना कोविड-19 का इलाज करा रहे हैं। अमिताभ और अभिषेक को 11 जुलाई को सुबह से हल्का बुखार था और बिग बी को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी, शाम को उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी तब उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी और उनमें हल्के लक्षण के कारण किसी भी तरह की परेशानी से इनकार किया गया था। लेकिन 17 जुलाई को उन दोनों तबियत अचानक बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने का फैसला लिया गया था।

- Advertisement -

बिग बी सोशल मीडिया पर खुद ही बहुत एक्टिव रहते हैं और फैन्स को अपडेट देते रहते हैं। वो अक्सर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं। उन्होंने लिखा कि सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हमारी सेहत में सुधार की दुआ के लिए आप सभी का आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाएं मिल रही हैं। मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल के कुछ नियम हैं इसीलिए मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता हूं। आप सभी का दिल से शुक्रिया। कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने भगवान की एक फोटो शेयर की थी जिसमें उन्होंने ईश्वर को याद करते हुए लिखा है कि त्वमेव माता च पिता त्वमेव, त्वमेव बंधुश च सखा त्वमेव, त्वमेव विद्या द्रविनम त्वमेव, त्वमेव सर्वम मम देव देव। वहीं एक दूसरी फोटो में अमिताभ ने लिखा है, ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित’ बिग बी के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं कि ईश्वर आपको जल्द स्वस्थ करें। हालांकि जानकारी मुताबिक अमिताभ बच्चन की सेहत में अब सुधार है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन