Tuesday, November 30, 2021
15.1 C
Delhi
Homeमनोरंजनबॉलीवुडबिग बी ने अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के साथ फोटो शेयर कर...

बिग बी ने अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के साथ फोटो शेयर कर फैन्स को कहा शुक्रिया।

- Advertisement -

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या इन दिनों मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं और चारों का इलाज चल रहा है। लेकिन बिग बी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैन्स को अपडेट देते रहते हैं। अब बिग बी ने अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या के साथ अपनी फोटो शेयर कर फैन्स को दिल से धन्यवाद कहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार चारों की हालत अब पहले से बेहतर है। बिग बी ने अस्पताल में भर्ती परिवार के अन्य तीन सदस्यों के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि हम आपका प्यार देख रहे हैं, हम आपकी प्रार्थनाओं को सुन रहे हैं और हम इस आभार के लिए अपने हाथ जोड़कर आपसे धन्यवाद कह रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर से इस बात को जाहिर किया है।

- Advertisement -

रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बी और अभिषेक शायद 2 दिन तक अस्पताल में और रह सकते हैं । ऐश्वर्या और आराध्या को हालांकि अभी कुछ दिन और अस्पताल में रहना पड़ सकता है। अमिताभ बच्चन के के चारों बंगलों जलसा, जनक, वत्सा और प्रतीक्षा इन सभी को बीएमसी ने सील कर दिया है। बाहर कंटेनमेंट जोन का बोर्ड लगा दिया गया है। अमिताभ और अभिषेक को 11 जुलाई को सुबह से हल्का बुखार था और बिग बी को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत हुई थी। शाम को उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। 12 जुलाई को ऐश्वर्या और आराध्या की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। लेकिन उनमें हल्के लक्षण के कारण किसी भी तरह की परेशानी से इनकार किया गया था। लेकिन 17 जुलाई को उन दोनों तबियत अचानक बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल में एडमिट कराने का फैसला लिया गया।

- Advertisement -

इसके अलावा कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने भगवान की एक फोटो शेयर की है जिसमें उन्होंने ईश्वर को याद करते हुए लिखा है कि त्वमेव माता च पिता त्वमेव, त्वमेव बंधुश च सखा त्वमेव, त्वमेव विद्या द्रविनम त्वमेव, त्वमेव सर्वम मम देव देव। वहीं एक दूसरी फोटो में अमिताभ ने लिखा है, ‘ईश्वर के चरणों में समर्पित’ बिग बी के इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर रहे हैं कि ईश्वर आपको जल्द स्वस्थ करें। हालांकि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत फ़िलहाल स्थिर है लेकिन फिर भी उनके फैंस और फैमिली का चिंता करना लाजमी है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन