Saturday, May 21, 2022
31.1 C
Delhi
Homeबिग ब्रेकिंगबड़ी खबर - रिया हुई गिरफ्तार।

बड़ी खबर – रिया हुई गिरफ्तार।

- Advertisement -

सुशांत सिंह राजपूत मौत से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हो गई है. बताया जा रहा है कि सबसे पहले रिया का मेडिकल टेस्ट कराया जायेगा. लगातार तीसरे दिन एनसीबी ने रिया से पूछताछ की. इसके बाद रिया को अरेस्ट किया गया. बता दें कि इससे पहले रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत की भी गिरफ्तारी हो चुकी है. रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती और मिरांडा को NCB ने पहले ही गिरफ्तार कर ली थी जहां शोभित चक्रवर्ती ने बताया कि वह रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग लाया करते थे, जिसके बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती को समन भेजकर लगातार 3 दिनों से पूछताछ कर रही थी. पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कबूल किया कि वह ड्रग्स लेती थी जिसके बाद NCB द्वारा रिया चक्रवर्ती का मेडिकल जांच कराने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

- Advertisement -

एनसीबी के जांच में पता चला कि रिया चक्रवर्ती 2017 से ही ड्रग्स मामले में जुड़ी हुई थी. एनसीबी के जांच के दौरान रिया चक्रवर्ती का ड्रग रैकेट से ड्रग्स मामले में चैट पकड़ा गया जिसमें शोभित चक्रवर्ती रिया चक्रवर्ती से मूल मिरांडा दीपेश सावन ग्रुप चैट में ड्रग्स मंगवाने और लेने की बात कही थी जिसके बाद NCB ने शोभित चक्रवर्ती और दीपेश सावन को गिरफ्तार कर पूछताछ की, जहां शोभित चक्रवर्ती अपना कबूलनामा में यह स्वीकार किया कि वह रिया चक्रवर्ती के लिए ड्रग्स लाते थे. एनसीबी रिया चक्रवर्ती को बुलाकर लगातार तीन दिन तक पूछताछ की यह रिया चक्रवर्ती ने या कबूला कि वह ड्रग्स रैकेट में शामिल थी.

- Advertisement -

रिया की गिरफ्तारी पर बिहार DGP गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि खुश या नाखुश होने का मेरा कोई व्यक्तिगत कारण नहीं है। मैं बस ये चाहता हूं कि सच सामने आए। सुशांत की मौत का जो रहस्य है उसके ऊपर से पर्दा उठना चाहिए।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन