Friday, September 24, 2021
34.1 C
Delhi
Homeदेशबिहारबिहार : नेता जी को आया गुस्सा, लगे ट्रैक्टर से कुचलने

बिहार : नेता जी को आया गुस्सा, लगे ट्रैक्टर से कुचलने

- Advertisement -

ताजा मामला बिहार के बेगूसराय से है जहां राजद नेता के द्वारा दबंगई करने का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसकी आप कभी कल्पना भी नहीं कर सकते हैं। यह हमारे द्वारा नहीं कहा जा रहा बल्कि वायरल वीडियो यह कहानी कह रही है। इस वीडियो में बेगूसराय युवा राजद के उपाध्यक्ष गौतम यादव अल्पसंख्यक मोहल्ले में शमीम राईन के साथ अपनी दबंगई करते नजर आ रहे हैं। दरअसल पूरा मामला बलिया थाना क्षेत्र के पोखरिया पंचायत की बताई जा रही है।

- Advertisement -

- Advertisement -

- Advertisement -

बताया जाता है कि सब्जी बेचने वाले मोहम्मद शमीम राईन अपने ठेले को घर के सामने सड़क के किनारे लगाए हुए थे। उसी दौरान युवा राजद के उपाध्यक्ष गौतम कुमार यादव अपने ट्रैक्टर को लेकर उस सड़क से से गुजर रहा थे जहां सामने में उन्हें एक ठेला दिखाई दी। फिर क्या था गौतम कुमार आग बबूला हो उठे और ठेला चालक समीम राईन को पर गरज पड़े। जब समीम और आसपास लोगों ने इसका विरोध किया तो राजद नेता गौतम यादव ने ठेले को ट्रैक्टर से कुचलने का प्रयास किया।

इस घटना को लेकर आस पास के लोगो में काफी आक्रोश है। खबर लिखे जाने तक पीड़ित पक्ष के द्वारा पुलिस से शिकायत नहीं की गई थी। वहीं राजद नेता के द्वारा दबंगई करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सत्ता पक्ष के नेताओं के द्वारा राजद नेता को ताकीद करते नजर आ रहे हैं। शमीम राइन का कहना है कि इससे पहले भी लगातार राजद नेता गौतम कुमार के द्वारा हम लोगों पर हमला किया जाता रहा है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन