Tuesday, November 30, 2021
15.1 C
Delhi
Homeराजनीतिबिहार में बीजेपी का चुनावी आगाज, अमित शाह करेंगे वर्चुअल रैली आज

बिहार में बीजेपी का चुनावी आगाज, अमित शाह करेंगे वर्चुअल रैली आज

- Advertisement -

इस साल बिहार में अक्टूबर या नवंबर महीने में विधानसभा चुनाव होने के आसार हैं। इस चुनाव के मद्देनजर आज बीजेपी की तरफ से अमित शाह ने अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया है। अमित शाह आज बिहार में डिजिटल रैली करने वाले हैं जो की पूरी तरह से ऑनलाइन होगा। बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अमित शाह आज लोगों को सम्बोधित करेंगे। हर एक व्यक्ति जिसके पास पार्टी की सदस्यता है उन सभी को रैली का लिंक भेजा जाएगा। कोरोना वायरस के कारण भीड़-भाड़ वाली सभाओं को करने पर फिलहाल पाबंदी है इसलिए चुनाव प्रचार ऑनलाइन वर्चुअल माध्यम द्वारा ही किया जा रहा है।

- Advertisement -

बता दें कि भाजपा नेता और भारत के गृह मंत्री अमित शाह आज शाम 4:00 बजे से वर्चुअल रैली करने वाले हैं और इस खास रैली के बाद से बिहार में बीजेपी पार्टी चुनावी मोड में सक्रिय हो जाएगा। भाजपा ने बिहार में अपने चुनावी रैली के लिए बहुत बड़ी तैयारियां की है। बीजेपी सरकार की 2.0 की पहली वर्षगांठ पर यह चुनावी बिगुल फूंका जा रहा है। मंच सजेगा, प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल एवं सुशील मोदी समेत भाजपा के कई अन्य नेता इस रैली में मौजूद होंगे। इस रैली को लगभग 2 लाख लोगों के साथ करने का लक्ष्य रखा गया है। सभा स्थल पर मास्क एवं सैनिटाइजर की पूरी व्यवस्था की गई है और कम से कम भीड़ लगे इसकी भी प्लानिंग की गई है।

- Advertisement -

वहीं कांग्रेस, राजद और वाम दल भाजपा की इस ऑनलाइन वर्चुअल रैली का विरोध करेंगे एवं राजद के कार्यकर्ताओं द्वारा थाली और कटोरा पीटने का काम किया जाएगा। इस मामले में राजद ने भी टिप्पणी करते हुए कहा है कि भाजपा अपनी वर्चुअल रैली करके जमीनी सच्चाई को छिपाना चाह रहा है । विरोध में कांग्रेस ने गुब्बारे उड़ाने की प्लानिंग की है। अब बिहार के मुख्यमंत्री और जेडीयू के अध्यक्ष नीतीश कुमार भी 7 जून से 13 जून के बीच हर दिन अलग-अलग जिलों में वर्चुअल रैली करने वाले हैं।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन