26.8 C
Delhi
Monday, April 19, 2021
Home विज्ञान वैज्ञानिक का दावा, 21 जून को खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस

वैज्ञानिक का दावा, 21 जून को खत्म हो जाएगा कोरोना वायरस

- Advertisement -

कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया में कहर मचा रखा है। जब से कोरोनावायरस ने पूरी दुनिया में अपना आतंक मचाना शुरू किया उसी वक्त से अलग-अलग देशों के सभी वैज्ञानिक इस खतरनाक महामारी को खत्म करने के लिए वैक्सीन और दवाइयों की खोज में निरंतर लगे हुए हैं। लेकिन चेन्नई के एक वैज्ञानिक के हिसाब से कोरोनावायरस का अंत नजदीक आ गया है।

grahan
- Advertisement -

चेन्नई के न्यूक्लियर और अर्थ साइंटिस्ट डॉक्टर के एल सुंदर कृष्णा ने दावा किया है कि 21 जून के सूर्य ग्रहण के बाद कोरोनावायरस हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा। वैज्ञानिक का कहना है कि कोरोनावायरस के प्रकोप और सूर्य ग्रहण के बीच सीधा कनेक्शन है जो 26 दिसंबर 2019 को बना था। उन्होंने कहा कि दिसंबर 2019 से कोरोनावायरस हम सभी का जीवन नष्ट करने के लिए आया था। डॉ कृष्णा का कहना है कि 26 दिसंबर 2019 के बाद ग्रहों के बीच ऊर्जा में बदलाव हुई थी जिसके कारण यह वायरस ऊपरी वायुमंडल से उत्पन्न हुआ और इसी बदलाव के कारण धरती पर कोरोनावायरस का प्रभाव हुआ।

- Advertisement -

डॉ कृष्णा का कहना है कि आगामी सूर्य ग्रहण कोरोनावायरस को खत्म करने के लिए एक महत्वपूर्ण समय साबित हो सकता है। उनके हिसाब से सूर्य की किरणों की तीव्रता से वायरस का खात्मा हो जाएगा। डॉ कृष्णा के हिसाब से सूर्य का प्रकाश और सूर्य ग्रहण इस घातक वायरस के लिए एक प्राकृतिक उपचार की तरह होगा। ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से भी 21 जून को लगने वाला सूर्य ग्रहण कई ज्योतिष घटनाओं के बदलाव का कारण बनने वाला है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन

खबरों के लिए हमें लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब करें

2,903FansLike
3FollowersFollow
12SubscribersSubscribe