Thursday, August 5, 2021
Homeदेशबिहारचिराग ने चाचा सहित पांचो सांसदों को पार्टी से बाहर निकला

चिराग ने चाचा सहित पांचो सांसदों को पार्टी से बाहर निकला

- Advertisement -

सोमवार को LJP संसदीय दल के नए नेता बने पशुपति कुमार पारस ने मंगलवार को राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में चिराग पासवान को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से हटाने की अनुशंसा की। अब चिराग पासवान ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर पांचों बागी सांसदों को LJP से हटाने की अनुशंसा कर दी है। इस कार्यकारिणी बैठक में कई राज्यों के अध्यक्ष भी मौजूद थे। चिराग ने यह तय किया है कि जिन 5 सांसदों ने बगावत का काम किया है उन्हें पार्टी से निलंबित किया जाता है और बाकी सभी लोग संगठन में काम करते रहेंगे ।

- Advertisement -

इस दौरान चिराग पासवान ने कहा उनका बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट कार्यक्रम चलता रहेगा और बिहार सरकार के खिलाफ वह अपने आंदोलन को चलाते रहेंगे। चिराग पासवान ने 4 बजे राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई थी। ऐसी उम्मीद पहले से थी की इस बैठक में बड़ा फैसला लिया जा सकता है और बागी सांसदों पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है। मिली जानकारी के मुताबिक 5 दिन के अंदर राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा। फिलहाल सूरजभान सिंह की अध्यक्षता में बैठक होगी।

- Advertisement -

चिराग ने ट्विटर पर अपना एक पुराण पत्र साझा किया है और लिखा है कि पापा की बनाई इस पार्टी और अपने परिवार को साथ रखने के लिए किए मैंने प्रयास किया लेकिन असफल रहा।पार्टी माँ के समान है और माँ के साथ धोखा नहीं करना चाहिए। लोकतंत्र में जनता सर्वोपरि है। पार्टी में आस्था रखने वाले लोगों का मैं धन्यवाद देता हूँ। एक पुराना पत्र साझा करता हूँ।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन