Thursday, August 5, 2021
Homeदेशबिहारहाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे चिराग

हाजीपुर से आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करेंगे चिराग

- Advertisement -

लोक जनशक्ति पार्टी में चिराग के चाचा पशुपति पारस और चिराग पासवान के बीच पार्टी का असली नेता होने की दावेदारी पर पार्टी में तेज हलचल मची हुई है। वहीं LJP में मचे भारी घमाशान के बाद अब चिराग ने दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर पार्टी नेताओं के साथ बैठक की। इसी दौरान चिराग ने फैसला सुनाया है कि पूरे बिहार में 5 जुलाई से आशीर्वाद यात्रा निकली जाएगी। यह आशीर्वाद यात्रा हाजीपुर से शुरू होगी और बिहार के सभी जिलों से गुजरेगी। चिराग ने अपने चाचा को उन्हीं के संसदीय क्षेत्र में चुनौती देने का फैसला किया है।

- Advertisement -

बता दें कि चिराग पासवान के चाचा पशुपति कुमार पारस हाजीपुर के वर्तमान सांसद हैं। रामविलास पासवान की जयंती भी 5 जुलाई को है। इसी दौरान चिराग पासवान ने कहा कि मेरे पिता और चाचा अब मेरे साथ नहीं हैं, इसलिए हाजीपुर से 5 जुलाई को आशीर्वाद यात्रा निकालने का फैसला लिया गया है। यह यात्रा बिहार के सभी जिलों से होकर गुजरेगी। हमें लोगों के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। इस बैठक के दौरान यह भी मांग की गई है कि रामविलास पासवान की एक बड़ी प्रतिमा स्थापित की जाए और उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया जाए।

- Advertisement -

राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद चिराग पासवान ने आज अपनी मां रीना पासवान का आशीर्वाद लिया। इस मौके पर मां के साथ-साथ चिराग पासवान भी काफी भावुक दिखे। इससे पहले चिराग पासवान ने अपने चाचा पशुपति पारस के पार्टी अध्यक्ष के चुनाव को लेकर कहा था कि पटना में हुई पार्टी की बैठक असंवैधानिक थी जिसमें राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्यों की न्यूनतम उपस्थिति भी नहीं थी। उधर पारस गुट की तरफ से चिराग पासवान के द्वारा बुलाई गई बैठक को असंवैधानिक करार दिया है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन