Tuesday, August 3, 2021
Homeदुनियाडॉन को भी कोरोना, दाऊद इब्राहिम एवं उसकी पत्नी महजबीन दोनों को...

डॉन को भी कोरोना, दाऊद इब्राहिम एवं उसकी पत्नी महजबीन दोनों को कोरोना

- Advertisement -

कोरोनावायरस संक्रमण से अंडरवर्ल्ड डॉन भी अब अछूता नहीं रह गया है। सूत्रों के हिसाब से अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एवं उसकी पत्नी महजबीन दोनों को कोरोना वायरस हो गया है और कराची के एक मिलिट्री अस्पताल में भर्ती किया गया है। दाऊद इब्राहिम एक खतरनाक अंडरवर्ल्ड डॉन है जिसे पूरी दुनिया जानती है। सूत्रों की माने तो दाऊद मई के महीने में इस्लामाबाद में अपने फार्महाउस पर स्पॉट हुआ था। सूत्रों के हिसाब से मई में दाऊद इब्राहिम और लश्कर-ए-तैयबा मिलकर भारत में आतंकी हमले की योजना बना रहे थे। पाकिस्तान का ISI, आतंक के आकाओं के साथ मिलकर कोरोना संक्रमण के बीच भारत में अशांति फैलाना चाहता था जिसमे वह सफल नहीं हो सका और खुद ही कोरोना की चपेट में आ गया। अब उसे और उसकी पत्नी दोनों को कोरोना वायरस संक्रमण है।

- Advertisement -

पुलिस का सुपुत्र दाऊद इब्राहिम 1980 के आसपास मुंबई के गैंगवार में शामिल हुआ था और अंडरवर्ल्ड तक अपनी पहचान बनायी। उसने मुंबई में अपना एक अलग गैंग बनाया और दुनिया में डॉन के नाम से फेमस हो गया। 1993 के मुंबई बम धमाकों का मास्टरमाइंड दाऊद इब्राहिम ने मुंबई में 13 बम धमाके किए थे जिसमें 350 लोगों की मौत हो गई थी और 1200 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। छोटा राजन के गैंग ने 1998 में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को जान से मारने की साजिश रची थी लेकिन वो सफल नहीं हो पाया था।

- Advertisement -

हालांकि पाकिस्तान ने ऐसा कोई भी स्टेटमेंट नहीं दिया है। पाकिस्तान में इस वक़्त कोरोना वायरस बहुत तेज़ी से फ़ैल रहा है। कोरोना वायरस के 4896 नएकेस सामने आने के से कुल संक्रमितों की संख्या बढ़ कर 89249 हो गई है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन