Tuesday, November 30, 2021
15.1 C
Delhi
Homeबिग ब्रेकिंगब्रेकिंग न्यूज़सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा - हमारी एक इंच की...

सर्वदलीय बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने कहा – हमारी एक इंच की तरफ कोई आंख उठा कर भी नहीं देख सकता।

- Advertisement -

आज 20 विपक्षी राजनीतिक पार्टियों के साथ भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्वदलीय बैठक की। उन्होंने साफ़ कहा कि आज हमारे पास ऐसी ताकत है की हमारी एक इंच की तरफ कोई आंख उठा कर भी नहीं देख सकता।

- Advertisement -

बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि ना कोई हमारी सीमा में घुसा है और ना ही हमारी कोई पोस्ट किसी के कब्जे में है। उन्होंने कहा कि लद्दाख में हमारे 20 वीर सैनिक शहीद हुए हैं लेकिन जिन्होंने भारत माता की तरफ आँख उठाकर देखा था उन्हें वो सबक सिखाकर शहीद हुए। प्रधानमंत्री मोदी ने सर्वदलीय बैठक में मौजूद सभी नेताओं को बताया कि डेवलपमेंट हो, एक्शन हो, काउंटर एक्शन हो, जल-थल-नभ में हमारी सेनाओं को देश की रक्षा के लिए जो पराक्रम दिखाना है वो हमारी सेना दिखा रही है।

- Advertisement -

उन्होंने कहा कि आज हिंदुस्तान के पास ऐसी ताकत है कि कोई भी हमारी एक इंच जमीन की तरफ आँख उठाकर भी नहीं देख सकता। पीएम मोदी ने कहा कि बीते वर्षों में देश ने अपनी सीमाओं को सुरक्षित करने के लिए बॉर्डर जोन में इंफ्रास्ट्रक्चर के डवलपमेंट को प्राथमिकता दी है। हमारी सेनाओं की दूसरी आवश्यकताओं, जैसे फाइटर प्लेन, आधुनिक हेलीकॉप्टर, मिसाइल डिफेंस सिस्टम आदि पर भी हमने पूरा ध्यान दिया है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन