Friday, September 24, 2021
34.1 C
Delhi
Homeबिग ब्रेकिंगउत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन

उत्तर प्रदेश के राज्य मंत्री विजय कश्यप का कोरोना से निधन

- Advertisement -

उत्तर प्रदेश की मौजूदा सरकार में राजस्व और बाढ़ नियंत्रण मंत्री विजय कश्यप की हालत पिछले कई दिनों से गंभीर थी। कोरोना महामारी की इस दूसरी लहर में उत्तर प्रदेश के एक और मंत्री का निधन हो गया। विजय कश्यप चरथावल विधानसभा के विधायक थे। मंत्री विजय कश्यप का इलाज गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में चल रहा था। मंगलवार को इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। बता दें की विजय कश्यप पांचवे ऐसे विधायक थे जिनकी कोरोना वायरस की दूसरी लहार से मृत्यु हुई है। उनके निधन पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ साथ कई और नेताओं ने शोक जाहिर किया है।

- Advertisement -

योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर के जरिये कहा – उत्तर प्रदेश सरकार में मेरे सहयोगी तथा राजस्व व बाढ़ नियंत्रण राज्यमंत्री श्री विजय कश्यप जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने परम धाम में स्थान व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।
ॐ शांति

- Advertisement -

इनकी मृत्यु से पहले विधायक सुरेश श्रीवास्तव, रमेश चंद्र दिवाकर, केसर सिंह गंगवार और बहादुर कोरी का कोरोना की दूसरी लहर में निधन हो चुका है। पीएम मोदी ने भी ट्विटर के जरिये गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट किया – “भाजपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री विजय कश्यप जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे जमीन से जुड़े नेता थे और सदा जनहित के कार्यों में समर्पित रहे। शोक की इस घड़ी में उनके परिजनों और प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं. ओम शांति !”

- Advertisement -


- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन