Thursday, August 5, 2021
Homeदुनियासड़क के बीच UN की कार में आपत्तिजनक वीडियो पर बवाल, विडियो...

सड़क के बीच UN की कार में आपत्तिजनक वीडियो पर बवाल, विडियो हो रहा तेज़ी से वायरल, संयुक्त राष्ट्र ने बताया दुखद।

- Advertisement -

इजरायल के तेल अवीव में संयुक्त राष्ट्र की कार में सेक्स करते हुए एक कपल का विडियो इंटरनेट पर तेजी वायरल हो रहा है। इस सेक्स क्लिप को लेकर संयुक्त राष्ट्र प्रमुख हैरान हैं। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद संयुक्त राष्ट्र ने इसकी जांच शुरू कर दी है। वहीं संयुक्त राष्ट्र के महासचिव एंटोनियो गुटेरेस ने भी इस घटना की काफी निंदा की है।

- Advertisement -

unअभी इस बात का पता नहीं चल पाया है कि कार में सेक्स कर रहा व्यक्ति संयुक्त राष्ट्र का अधिकारी है या कोई और है। वायरल विडियो में संयुक्त राष्ट्र की कार के बीच की सीट पर लाल रंग की कपड़े पहने हुए एक महिला किसी व्यक्ति के साथ सेक्स करती दिखाई दे रही है। क्लिप में आगे की सीट पर एक और आदमी बैठा दिखाई दे रहा है।

- Advertisement -

un-2इस विडियो के वायरल होने के बाद संयुक्त राष्ट्र के प्रवक्ता स्टीफन दुजारिक ने कहा कि यह घटना घृणित है और हम इस मामले की उच्च स्तरीय जांच कर रहे हैं। दोषियों को माफ़ नहीं किया जाएगा लेकिन अभी तक इस घटना में शामिल व्यक्तियों की पहचान नहीं पायी है। पता चला है कि यह वीडियो तेल अवीव के समुद्र के किनारे एक सड़क पर रिकॉर्ड किया गया है।

- Advertisement -

un-3यह माना जा रहा है कि वीडियो में दिख रहा व्यक्ति इजरायल में तैनात संयुक्त राष्ट्र शांति संगठन में शामिल स्टाफ का सदस्य है। ट्रैफिक सिग्नल पर गाड़ी रुकने के बाद किसी ने यह वीडियो बिल्डिंग के ऊपर से लिया था। यह वीडियो करीब 18 सेकेंड का है और यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। संयुक्त राष्ट्र द्वारा इस दिशा में कठोर कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन