Friday, July 1, 2022
28.1 C
Delhi
Homeमनोरंजनभोजपुरीबिहार-झारखण्ड के सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही पवन सिंह की फिल्म...

बिहार-झारखण्ड के सिनेमाघरों में धूम मचाने आ रही पवन सिंह की फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’

- Advertisement -

भोजपुरी फिल्म जगत के सुपरस्टार पवन सिंह की नयी फिल्म हम हैं राही प्यार के 15 अगस्त यानि स्वतंत्रता दिवस के दिन रिलीज़ होने वाली है. यह फिल्म बिहार और झारखंड में रिलीज होने जा रही है. फ़िल्म में पवन सिंह के साथ साउथ की खूबसूरत अभिनेत्री हर्षिका पुनिचा हैं. फिल्म के निर्माता अभय सिन्हा ,शिवांशु पांडेय और सह-निर्माता प्रशांत जम्मुवाला हैं. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही वायरल हो चुका है. फिल्म में काजल राघवानी एक लम्बे समय के बाद पवन सिंह के साथ नजर आएंगी. ये जोड़ी साथ में पहले भी धमाल मचा चुकी है. इनका गाना ‘छलकता हमरो जवनिया’ डीजे की पहली पसंद बन गया था. इस गाने को देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी सुना जाने लगा था. अब भी ये लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता है. ऐसे में इसका एक गाना ‘मीठा पान खइनी’ रिलीज किया जा चुका है जिसको काफी व्यूज मिले हैं.

- Advertisement -

इस मूवी को लंदन में शूट किया गया है. फिल्म के प्रोड्यूसर प्रशांत जम्मुवाला ने कहा की यह फिल्म दर्शकों को पसंद आएगी. फिल्म एक सामाजिक सरोकार वाली है, जिसे लोग अपने परिवार के साथ मिलकर देख सकेंगे. प्रशांत जम्मुवाला का कहना है की जब सरकार के कोविड गाइडलाइंस के साथ सिनेमाघर खुलने लगे हैं तब ऐसे में एक बार फिर यशी फिल्‍म्‍स और बिहार की फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट ने फिल्म को लांच करने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा की फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ को रिलीज़ करने के लिए हम सबने मिलकर 15 अगस्‍त का शुभ दिन चुना है. फिल्‍म पहले बिहार और झारखंड के दर्शकों के लिए रिलीज किया जा रहा है. उन्होंने भोजपुरी के सभी दर्शकों से अपील है कि इस फिल्‍म को सिनेमाघरों में जाकर देखें.

- Advertisement -

भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने भी सोशल मीडिया पर लोगों से फिल्म देखने की अपील की है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है ’15 अगस्त से बिहार झारखण्ड के सिनेमाघरो मे देखना ना भूले. भोजपुरी श्रोता समाज हम हैं राही प्यार के फिल्म को अपना भरपूर प्यार और आशीर्वाद दे.’

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन