Wednesday, September 28, 2022
27.1 C
Delhi
Homeमनोरंजनबॉलीवुडसंजय दत्त की पत्नी मान्यता ने कहा- संजू हमेशा से ही फाइटर...

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने कहा- संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं

- Advertisement -

अभिनेता संजय दत्त जिन्हे लोग संजू बाबा भी बोलते है, लंग कैंसर की एडवांस स्टेज में हैं। मंगलवार रात को यह खबर सामने आई तो इंडस्ट्री और परिवार सदमे में आ गया। अब संजय की पत्नी मान्यता ने एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने संजू के फैन्स से दुआएं करने की अपील की है। हालांकि इस स्टेटमेंट में उन्होंने खुलकर बीमारी के बारे में कुछ भी नहीं कहा है लेकिन उनकी पत्नी ने संजय दत्त को फाइटर बताया है।

- Advertisement -

उनकी पत्नी मान्यता ने लिखा है कि मैं उन सभी का धन्यवाद करती हूं, जिन्होंने संजू के जल्द से जल्द ठीक होने की प्रार्थना की है। हमें इस मुसीबत की घड़ी से बाहर आने के लिए आप सबकी प्रार्थनाओं की जरूरत है। इस परिवार ने पहले भी बहुत कुछ सहन किया है, लेकिन मुझे विश्वास है कि यह वक्त भी बीत जाएगा। उन्होने कहा कि आप सबसे मेरी यह गुजारिश है कि संजू के चाहने वाले किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें, हमारी मदद करें और अपना प्यार और दुआ बरकरार रखें।

- Advertisement -

उनकी पत्नी मान्यता कहती है कि ‘संजू हमेशा से ही फाइटर रहे हैं, भगवान ने इस चैलेंज को देकर एक बार फिर हमारी परीक्षा ली है। हमें आपके प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है। हम जानते हैं हमेशा की तरह इस बार भी हम ही जीतेंगे। मान्यता मुंबई मे नही थी, वो दुबई मे थी, अपने बच्चों के साथ मंगलवार को ही मुंबई लौटीं। मुंबई के लीलावती अस्पताल में संजय दत्त के कई सारे टेस्ट हुए जिनकी रिपोर्ट मंगलवार को आई है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन