Friday, September 24, 2021
26.1 C
Delhi
Homeमनोरंजनटेलीविजनसिद्धार्थ का आखिरी पोस्ट छू रहा दिल को, हार्ट लाइन के साथ...

सिद्धार्थ का आखिरी पोस्ट छू रहा दिल को, हार्ट लाइन के साथ दिया था मैसेज

- Advertisement -

टीवी इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया. सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के बहुत बड़े सितारे थे. उनके निधन की खबर के बाद से सोशल मीडिया पर मातम पसर गया है. सिद्धार्थ बिग बॉस 13 के विनर भी रहे थे. बिग बॉस के होस्ट सलमान खान से लेकर पूरी टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक मौत की खबर ने देश को हिला कर रख दिया है.

- Advertisement -

सिद्धार्थ शुक्ला के आखिरी पोस्ट फैंस का दिल छू रही है और तेज़ी से वायरल हो रही है. सिद्धार्थ के इस पोस्ट में उनके हाथ में लाइफ लाइन ग्राफ है. उनकी आखिरी पोस्ट किसी की सांसों के चलने को दर्शाती हैं. सिद्धार्थ ने यह पोस्ट 24 अगस्त को किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर #TheHeroesWeOwe करके फ्रंटलाइन वॉरियर्स के लिए यह पोस्ट किया था जिसके नीचे हार्ट लाइन यानि दिल की धड़कनें बनी हुई थीं लेकिन दुख की बात यह है कि मेडिकल स्टाफ की सराहना करने वाले सिद्धार्थ आज अपनी दिल की धड़कनों को खो चुके हैं. उनके फैंस के लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि अब वे नहीं रहे. रिपोर्ट के मुताबिक सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं. रात को सोने के बाद सिद्धार्थ फिर सुबह उठ नहीं पाए.

- Advertisement -

- Advertisement -

सिद्धार्थ शुक्ला ने ट्विटर पर आखिरी पोस्ट 30 अगस्त को किया था. सिद्धार्थ का पोस्ट ओलंपिक में भारत की शान बढ़ाने वाले सुमित अंटिल और अवनी लेखारा के लिए था. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था भारतीय हमें बार-बार गर्व का अनुभव करा रहे हैं.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन