16.1 C
Delhi
Saturday, January 16, 2021
Home दुनिया जल्द फटेगा पाकिस्तान में कोरोना बम, जुलाई तक होंगे करीब 12 लाख...

जल्द फटेगा पाकिस्तान में कोरोना बम, जुलाई तक होंगे करीब 12 लाख केस

- Advertisement -

पाकिस्तान में इमरान खान की लापरवाही का नतीजा अब वहां के लोगों को भुगतना पड़ रहा है। एक स्पेशल रिपोर्ट के हिसाब से जुलाई के अंत के आसपास पाकिस्तान में कोरोना वायरस के लगभग 12 लाख केस दर्ज हो जाएंगे। विशेषज्ञों ने चेतावनी भी दी है कि पाकिस्तान में सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है जिसके कारण जुलाई के अंत पाकिस्तान में कोरोना बम फट सकता है।

- Advertisement -

pakपाकिस्तान की आबादी करीब 21 करोड़ है और फिलहाल अभी वहां पर करीब 1,44,000 लोग कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके हैं। करीब 2700 लोगों की जान जा चुकी है। पाकिस्तान के पंजाब की हालत सबसे ज्यादा ख़राब है जहां कोरोनावायरस से करीब 1000 से ज्यादा लोगों की अभी तक मौत हो चुकी है। पाकिस्तान में कोरोना वायरस की ठीक ढंग से टेस्टिंग भी नहीं हो रही है इसीलिए सही आंकड़ा फिलहाल पता नहीं चल पा रहा है।

- Advertisement -

विशेषज्ञों के हिसाब से जून के आखिरी तक पाकिस्तान में कोरोनावायरस संक्रमित मरीज़ों की संख्या तीन लाख के करीब हो सकती है। पाकिस्तान के इमरान खान की सरकार के मंत्री असद उमर ने भी बयान दिया है कि जुलाई के अंत तक पाकिस्तान में इस खतरनाक वायरस के कम से कम 12 लाख मामले हो सकते हैं। पिछले कुछ दिनों से पाकिस्तान में लगभग 6000 केस रोज दर्ज किए जा रहे हैं।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन

खबरों के लिए हमें लाइक, फॉलो और सब्सक्राइब करें

2,903FansLike
3FollowersFollow
12SubscribersSubscribe