Tuesday, October 19, 2021
21.1 C
Delhi
Homeमनोरंजनबॉलीवुडस्वरा भास्कर की वेब सीरीज "रसभरी" का एक सीन देख कर प्रसून...

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज “रसभरी” का एक सीन देख कर प्रसून जोशी ने लगाई फटकार।

- Advertisement -

स्वरा भास्कर की वेब सीरीज ‘रसभरी’ के एक सीन पर प्रसून जोशी ने जबरदस्त आपत्ति जताई है। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार फिर से स्वरा अपने एक वेब सीरीज को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हाल में ही स्वरा का वेब सीरीज “रसभरी” को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया गया है लेकिन रिलीज के साथ ही इस पर जबरदस्त विवाद शुरू हो गया है। लेखक और केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने इस पर अपनी आपत्ति जताई है और उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट किया है।

- Advertisement -

प्रसून जोशी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि वेब सीरीज “रसभरी” का गैर जिम्मेदाराना कंटेंट देखकर काफी दुखी हूं क्यूंकि इसमें एक छोटी बच्ची को नशे में धुत लोगों के सामने भड़काऊ डांस करते हुए दिखाया गया है। उन्होंने लिखा है कि दुःख हुआ। वेब सिरीज़ “रसभरी” में असंवेदनशीलता से एक छोटी बच्ची को पुरुषों के सामने उत्तेजक नाच करते हुए एक वस्तु की तरह दिखाना निंदनीय है। आज रचनाकारों और दर्शक सोचें बात मनोरंजन की नहीं, यहाँ बच्चियों के प्रति दृष्टिकोण का प्रश्न है, यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है या शोषण की मनमानी।

- Advertisement -

प्रसून जोशी की इस शिकायत पर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया और लिखा आदर सहित सर, शायद आप scene ग़लत समझ रहे हैं। सीन जो वर्णन किया है उसके ठीक उल्टा है। बच्ची अपने मर्ज़ी से नाच रही है- पिता देख कर झेंप जाता है और शर्मिंदा होता है। नाच उत्तेजक नहीं है, बच्ची बस नाच रही है, वो नहीं जानती समाज उसे भी sexualise करेगा- scene यही दिखाता है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन