Tuesday, August 3, 2021
Homeमनोरंजनबॉलीवुडटेलेंटेड युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने की ख़ुदकुशी

टेलेंटेड युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत ने की ख़ुदकुशी

- Advertisement -

बेहत टेलेंटेड जाने माने फिल्म एक्टर सुशांत सिंह ने गले में फंदे लगा कर ख़ुदकुशी कर ली। उन्होंने मुंबई स्थित अपने घर में ही फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। सुशांत बांद्रा में डुप्लेक्स फ्लैट में रहते थे। उनके कमरे का दरवाज़ा खोलने के बाद उन्हें फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया। सुशांत सिर्फ 34 साल के थे। आत्महत्या का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस का कहना है कि कुछ दिनों से वो काफी डिप्रेशन में चल रहे थे। पुलिस के मुताबिक सुशांत पिछले करीब 6 महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे और वो अपना इलाज भी करवा रहे थे। मनोचिकित्सक के हिसाब से जब किसी इंसान को भावनात्मक रूप से ज्यादा गहरा चोट पहुँचता है तब इंसान डिप्रेशन में जा सकता है।

- Advertisement -

उनका जन्म 21 जनवरी 1986 को बिहार के पटना में हुआ था और वो बिहार के पूर्णिया जिला के रहने वाले थे। मध्यम वर्गीय परिवार से बॉलीवुड तक का सफर सुशांत के लिए काफी संघर्षपूर्ण था। पहले बैकअप डांसर के रूप में इंडस्ट्री में इंट्री की फिर बाद में उन्हें “किस देश में है मेरा दिल” नाम के सीरियल में एक्टिंग करने का मौका मिला। पवित्र रिश्ता में काम करने के बाद सुशांत को बहुत ज्यादा पॉपुलैरिटी मिलने लगी। फिर उन्हें बॉलीवुड में एंट्री मिली जहा उन्होंने कई फिल्मो में काम किया। पीके, एम् एस धोनी, केदारनाथ अदि उनकी महत्वपूर्ण फिल्मे हैं।

- Advertisement -

सुशांत की मौत के बाद पूरा बॉलीवुड गहरे शोक में डूब गया है। सभी ने अपनी अपनी संवेदनाये व्यक्त की हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्विटर के माध्यम से सुशांत की मौत पर गहरा दुःख जताया है और कहा की एक युवा होनहार अभिनेता बहुत जल्द दुनिया को छोड़ गया।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन