Friday, September 24, 2021
34.1 C
Delhi
Homeमनोरंजनटेलीविजननहीं रहे TV इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला, 40 साल की...

नहीं रहे TV इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला, 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन

- Advertisement -

टेलीविज़न TV इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है. 40 साल की उम्र में अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ शुक्ला के हार्ट अटैक से निधन होने की पुष्टि की है. मिली जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ ने रात को सोने से पहले कुछ दवाइयां ली थीं जिसके बाद ही उनकी हालत बिगड़ती चली गई. उनके शरीर पर किसी तरह की बाहरी चोट के निशान नहीं मिले हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद पुलिस को अभी तक निधन को लेकर किसी तरह की गड़बड़ी नहीं दिखाई दे रही है. फ़िलहाल पुलिस अभी फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

- Advertisement -

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस और परिवार वालों के लिए ये बहुत बड़ा झटका है. वो बिल्कुल स्वस्थ चल रहे थे और अचानक हुए उनके निधन ने परिवार और उनके चाहने वालों को झकझोर दिया है. कूपर अस्पताल के मुताबिक सिद्धार्थ शुक्ला को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी. सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक का माहौल है. पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के लोगों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है.

- Advertisement -

- Advertisement -

बता दें की सिद्धार्थ ने ‘बालिका वधु’ में आईएएस ऑफिसर शिवराज शेखर का किरदार निभाया था जिसे कि लोगों को खूब पसंद था. सिद्धार्थ ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल-3’, ‘बालिका वधु’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे सीरियल्स से मशहूर हुए. सिद्धार्थ शुक्ला ‘बिग बॉस 13’ के विजेता रह चुके हैं. सिद्धार्थ का जन्म मुंबई में 1980 में हुआ था. उन्होंने मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरआत की थी. 2005 में उन्होंने वर्ल्ड बेस्ट मॉडल का भी खिताब भी जीता था. बाद में सिद्धार्थ टेलीविजन सीरियल्स में काफी लोकप्रिय कलाकार बने. उन्होंने फियर फैक्टर सीजन 7 भी जीता था. सिद्धार्थ सावधान इंडिया और इंडिया गॉट टैलेंट जैसे शो भी होस्ट कर चुके हैं.

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन