Thursday, August 5, 2021
Homeमनोरंजनटेलीविजनटीवी कलाकार पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव, रुकी 'कसौटी जिंदगी की' की...

टीवी कलाकार पार्थ समथान भी कोरोना पॉजिटिव, रुकी ‘कसौटी जिंदगी की’ की शूटिंग, एकता कपूर का स्टूडियो होगा सील।

- Advertisement -

टीवी शो “कसौटी जिंदगी की” के मशहूर टीवी अभिनेता पार्थ समथान का भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद शो की शूटिंग बंद होने की चर्चा है। पार्थ समथान ने खुद ट्वीट कर इस बारे में बताया और ट्वीट किया कि मैंने अपना कोविड 19 टेस्ट कराया और मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। मैं उन सभी से निवेदन करता हूं जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए थे, वह भी अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएं। उन्होंने कहा कि मैंने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है और मैं बीएमसी के सपोर्ट के लिए उन्हें दिल से धन्यवाद देता हूं।

- Advertisement -

बता दें कि एकता कपूर के शो “कसौटी जिंदगी की 2” में पार्थ समथान अनुराग बासु की भूमिका निभा रहे हैं। पार्थ के संक्रमित होने की खबर आज ही आई और आज रविवार को वे शूटिंग भी कर रहे थे लेकिन खबर मिलते ही टीम ने शूटिंग को रोक दिया। शो के सेट पर पार्थ के साथ करीब 30 लोग और भी मौजूद थे, इन सभी को कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा गया है। बालाजी टेलीफिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी इस खबर को कन्फर्म किया है। शो के सेट पर शूटिंग के दौरान कोरोना संक्रमित पाए जाने वाले पार्थ के बाद अब एकता कपूर के उस स्टूडियो को सैनिटाईजेशन के लिए सील कर दिया जाएगा।

- Advertisement -

भारत में कोरोना वायरस काफी तेजी के फैल रहा है। इन दिनों कोरोना वायरस बड़े बड़े दिग्गजों को भी अपने चपेट में ले रहा है। पार्थ समथान से पहले महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने ट्विटर के माध्यम से कोरोना होने की खबर को कन्फर्म किया था। इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी आठ साल की बेटी आराध्या की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आया है, इसके साथ ही अभिनेता अनुपम खेर की मां के साथ साथ उनके परिवार के चार सदस्यों को भी कोरोना हो गया है। अभिनेत्री रेखा के गार्ड को भी कोरोना हो गया है और रेखा के बंगले के साथ ही अमिताभ बच्चन का घर “जलसा” को भी बीएमसी ने सील कर दिया है।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन