Monday, November 29, 2021
26.2 C
Delhi
Homeदेशअन्य राज्ययुवक की जींस पैंट में घुसा जहरीला सांप, 7 घंटे तक हिला...

युवक की जींस पैंट में घुसा जहरीला सांप, 7 घंटे तक हिला नहीं।

- Advertisement -

जहरीले सांपों के बारे में सुनते ही लोगों के रोंगटे खड़े हो जाते हैं। लेकिन कल्पना कीजिए अगर कोई जहरीला सांप आपके पहने हुए कपड़े के अंदर घुस जाए तब आपको कैसा लग सकता है। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले से सामने आया है। यहां बिजली का खंभा लगाने वाला मजदूर जब सोने गया तब थोड़ी देर बाद उसकी पैंट में एक जहरीला सांप अंदर घुस गया और पैंट के अंदर चला गया। युवक को जब पता चला तो वह डर से कांपने लगा और उसके रौंगटे खड़े हो गए। युवक अपनी जान बचाने के लिए करीब 7 घंटे तक खंभा पकड़कर बिना हिले खड़ा रहा।

- Advertisement -

मामला मिर्जापुर के जमालपुर थाना क्षेत्र में सिकंदरपुर गांव का है जहां बाहर से काम करने आए एक मजदूर की हालत तब ख़राब हो गई जब एक जहरीला सांप सोते समय उसकी पैंट में घुस गया। दरअसल बिजली विभाग की तरफ से बिजली के पोल और तार लगाने का काम चल रहा था। काम में लगे मज़दूर गांव के ही आंगनबाड़ी केंद्र पर रात में रुकते थे। रात में सभी मजदूर खाना बनाने के बाद खाना खा कर सोने चले गए। इसी दौरान रात में सोते समय एक मजदूर लवलेश कुमार की शर्ट के रास्ते एक जहरीला सांप उसके पैंट में घुस गया। युवक को जब पता चला तो वह डर से कांपने लगा। वह चुप-चाप वहीं एक खंभे को पकड़कर डरा सहमा 7 घंटे तक खड़ा रहा। इस दौरान जहरीला सांप उसके जींस पैंट में बैठा रहा।

- Advertisement -

इस दौरान पुलिस को भी सूचना दे दी गई और मौके पर पुलिस पहुंची। सपेरे को बु़लवाया गया। इस दौरान युवक को देखने के लिए मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई और कई लोग वीडियो बनाने लगे। सपेरे ने किसी तरह से सांप को जीन्स के पैंट से बाहर निकाला। तब जाकर युवक की जान बच सकी।एहितयात के तौर पर प्रशासन ने ऐंबुलेंस भी बुला ली थी। क्षेत्र पंचायत सदस्य महेश सिंह ने बताया कि रात 12 बजे से सुबह 7 बजे तक युवक 7 घंटे तक खंभा पकड़ कर खड़ा रहा।

- Advertisement -

न्यूज़ अपडेट

मनोरंजन